-20%

Social Share

स्टार्टअप के लिए अनुपालन की मूल बातें

350.00 280.00

Name of writers /editors :

ISBN :

No. of Pages :

Size of the book :

Book Format :

Name of Publisher :

Edition :

डॉ. अनुराग एस. डी. राय, डॉ. रीता पवाँर

978-93-5641-054-1

117

A5

Paperback

Nitya Publications, Bhopal

First

-20%

स्टार्टअप के लिए अनुपालन की मूल बातें

350.00 280.00

Social Share

Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on linkedin
LinkedIn

Description

“स्टार्टअप कैसे बनाएं?”, “आवश्यक कानूनी जानकारी और इसके प्रमुख घटकों के बारे में कहां से सीखें?” ये सबसे अधिक पूछे जाने वाले और चलन में रहने वाले प्रश्न हैं जो व्यक्ति जब भी कोई व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो पूछते हैं।

एक उद्यमी जो एक फर्म स्थापित करने की कोशिश कर रहा है, उसे आवश्यक कानूनी चर के कुछ प्रकार के ज्ञान की आवश्यकता होगी जो व्यवसाय के दीर्घकालिक और साथ ही अल्पकालिक विकास को प्रभावित करेगा, वे यह सुनिश्चित करने के लिए निवारक उपाय करके इसे प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी वित्तीय धोखाधड़ी के भविष्य के किसी भी प्रयास का सामना कर सकती है।

उद्यमियों के रूप में, हम असंख्य कठिन, संदेहास्पद और चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करते हैं जिनका सामना सामान्य लोग कभी नहीं करेंगे, हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि कोई मज़ेदार व्यवसाय नहीं चल रहा है और कंपनी के हर महत्वपूर्ण निर्णय की एक कानूनी सीमा होनी चाहिए जो तीसरे पक्ष को होनी चाहिए। पालन ​​करना।

यह पुस्तक फर्म के उचित कामकाज के लिए क्षेत्र के वैध ज्ञान के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका बनने का इरादा रखती है, जिसमें संगठन के भीतर और संगठन के बीच संघर्ष समाधान के लिए अच्छी प्रथाओं का पालन किया जा रहा है, जो ज्ञान आप इस पुस्तक से दूर ले सकते हैं वह विशाल है केवल एक चीज जिसकी हमें जरूरत है वह है आपका समय और नई तरह की चीजें सीखने की आपकी इच्छा।

मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि जो व्यक्ति इस पुस्तक को आजमाएगा वह पुस्तक की संक्षिप्त और सटीक प्रकृति को समझेगा।

“आगे की बेहतर यात्रा के लिए शुभकामनाएं”

 

× How can I help you?